Please assign a menu to the primary menu location under menu

Education NewsNURSING NEWS

Rajasthan BSc Nursing Admission 2023-24, Exam, Counselling & Seat Allotment

Rajasthan BSc Nursing Admission 2023-24, Exam, Counselling & Seat Allotment

75Views

ऐसा ही एक अवसर जिसका इच्छुक छात्र इंतजार कर सकते हैं वह है राजस्थान बीएससी नर्सिंग प्रवेश 2023-24। यह प्रतिष्ठित कार्यक्रम स्वास्थ्य सेवा में एक पूर्ण और अत्यधिक सम्मानित करियर के द्वार खोलता है। बीएससी नर्सिंग, या बैचलर ऑफ साइंस इन नर्सिंग, एक चार साल का स्नातक कार्यक्रम है जो छात्रों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल से लैस करता है। इस प्रवेश प्रक्रिया का लक्ष्य चार वर्षीय बी.एससी. के लिए उपयुक्त उम्मीदवारों का चयन करना है।

Rajasthan B.Sc. Nursing Counselling 2023

नर्सिंग बी.एससी. राजस्थान 2023 प्रवेश परीक्षा परिणामों की घोषणा के बाद प्रवेश प्रक्रिया का आवश्यक परामर्श चरण आता है। यह योग्य आवेदकों को उनकी पसंद और रैंक के आधार पर सीटें वितरित करने के लिए किया जाता है। उम्मीदवारों को अपने पसंदीदा बीएससी में प्रवेश पाने का मौका मिलता है।

राजस्थान में नर्सिंग संस्थान 27 सितंबर से 2 अक्टूबर 2023 तक काउंसलिंग प्रक्रिया के माध्यम से। चयनित व्यक्तियों को काउंसलिंग राउंड के दौरान भाग लेने और अपने चुने हुए संस्थानों और पाठ्यक्रमों को चुनने के लिए कहा जाता है। उन्हें अपने दस्तावेज़ों को सत्यापित करना होगा और परामर्श प्रक्रिया के लिए आवश्यक डेटा प्रदान करना होगा।

vijayeducation
the authorvijayeducation

Leave a Reply